देश में कोरोना से हुई एक और मौत, देखें आकड़ों की लिस्ट

देश में कोरोना से हुई एक और मौत, देखें आकड़ों की लिस्ट

अम्बुज यादव

कोरोना वायरस इस समय पूरे विश्व में फैल चुका है। भारत में इसके मरीज दिन-प्रतिदिन बढ़ते चले जा रहे हैं। वहीं अभी खबर आ रही है कि भारत में इसकी वजह से मरने वालों की संख्या 4 हो गई है। आज होने वाली चोथी मौत पंजाब में हुई है। इसके अलावा कोरोना वायरस से 181 लोग प्रभावित हो चुके है। आपको बता दे कि इसमें से 20 लोग रिकवर चुके हैं और बाकि लोगों का इलाज चल रहा है।

पढ़ें- चीन में कोरोना वायरस से प्रभवित लोगों में इस लक्षण के मरीजों की संख्या थी ज्यादा, देखें पूरी रिपोर्ट

ताजा खबर के अनुसार कोरोनान से कोरोना से महाराष्ट्र में पीड़ितों का आंकड़ा बढ़कर 49 हो गया है। इसके अलावा आंध्र प्रदेश में 2, दिल्ली में 10, हरियाणा में 17, कर्नाटक में 14 ,केरल में 27, पंजाब में 2, राजस्थान में 7, तमिलनाडु में एक, तेलंगाना में 13, जम्मू-कश्मीर में 4, लद्दाख में 8, उत्तर प्रदेश में 19, उत्तराखंड में एक, ओडिशा में एक, छत्तीसगढ़ में एक और पश्चिम बंगाल में एक केस सामने आए हैं।

इसे भी पढ़ें-

Corona Virus Update: भारत में कोविड- 19 के कितने मामले?

Disclaimer: sehatraag.com पर दी गई हर जानकारी सिर्फ पाठकों के ज्ञानवर्धन के लिए है। किसी भी बीमारी या स्वास्थ्य संबंधी समस्या के इलाज के लिए कृपया अपने डॉक्टर की सलाह पर ही भरोसा करें। sehatraag.com पर प्रकाशित किसी आलेख के अाधार पर अपना इलाज खुद करने पर किसी भी नुकसान की जिम्मेदारी संबंधित व्यक्ति की ही होगी।